Tuesday 24 June 2014

An Open Challenge To All Sai Baba Devotees


Reality of  Shirdi Sai Baba
Shirdi Sai Exposed
क्या साई बाबा का कोई भक्त मेरे इन सवालों का जवाब दे सकता है
साई के भक्तों को मेरा खुला चैंलेज है , अगर कोई भी साई भक्त मेरे इन सवालों का जवाब दे तो मैं भी साई बाबा को भगवान मानने लग जाऊँगा
1) पूरी जिन्दगी एक मस्जिद में रहने वाला और हर बात में 'अल्लाह मालिक' दोहराने वाला एक जिहादी मुस्लिम आखिर हिन्दूओं का भगवान कैसे हो गया ?
2) आखिर वो कौन सा काम है जो राम ,कृष्ण ,शिवजी  और  हनुमान पुरा नहीं कर सकते लेकिन एक अनपढ मुस्लिम भिखारी कर सकता है ?
3) साई सत्चरित्र अध्याय 4,7,11,14,28 और 38 पर साफ़-साफ़ लिखा है कि साई एक मांसाहारी व्यक्ति था , आखिर हिन्दू  धर्म में आज तक ऐसा कौन सा भगवान है जो निर्दोष जानवरों का माँस खाता था ?
4) किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने पर तो हिन्दू घर आते ही नहाते हैं  तो इस साई की कब्र और मज़ारों की पूजा क्युँ ?
5) साई के समय में शिरडी के आस-पास के जिलों में भयंकर  अकाल पड़ा , अगर साई भगवान था तो उसने अकाल दूर क्यों नहीं किया और ना ही अकाल पीड़ितों की कोई मदद की ?
6) अगर साई भगवान था तो उसने निर्दोष भारतीयों का खुन चूस रहे अंग्रेजों के खिलाफ़ आजादी की लड़ाई में कोई मदद क्यों नहीं की ? ( साई का जन्म 1834 और मृत्यु 1918 में हुई )
7) हिन्दू धर्म के सभी भगवान और उनके अवतारों का हमारे वेदों और ग्रन्थों में वर्णन है , अगर ये भगवान है तो इसका जिक्र कौन से वेद - पुराण में है
8) जो आदमी कभी भगवान राम की शिक्षाओं पर नहीं चला ,जो लोगों को हमेंशा कुरान का ज्ञान देता था , जिसे मरने के बाद भी मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार दफ़नाया गया  उस आदमी के नाम के साथ राम कैसे जोड़ दिया गया ?
9) कहीं ये राम के नाम पर एकजुट हो रहे हिन्दुओं को सेक्युलरिस्म के दलदल में धकेलने की  राजनीतिक साजिश तो नहीं ?
10) साई में बारे में लोगों को पता कब चला ? अधिकतर लोगों को तो ये भी नहीं पता कि साई की मृत्यु हुए अभी 100 साल भी नहीं हुए हैं, साई के भक्त एक-दम से बढ गये जब साई के नाम पर व्यापार करने वालों ने साई की फ़िल्म और सीरियल बनाकर लोगों का ब्रेन-वाश करना चालु किया , क्या इससे साबित नहीं होता कि रुपये ऐंठने के लिये साई को बढावा दिया गया ?
मरने के बाद भी अरबों कमा रहा है यह शख्स
shirdisaiexpose.wordpress.com

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...